TVS iQube जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं टीवीएस अपने स्कूटर की वजह से आजकल बाजारों में काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। हाल ही में टीवीएस ने अपनी लाजवाब फीचर्स वाली एडवांस टू व्हीलर को लांच किया है। अगर आप अपने लिए एक खूबसूरत सी बेहतरीन फीचर्स देने वाली टू व्हीलर की तलाश करें तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो इसे बाकी स्कूटर से अलग और बेहतरीन बनती है। लिए आपको इसके अन्य इंजन डीटेल्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

फिचर्स भी है लाजवाब TVS iQube

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो पहले इसके लाइटनिंग फीचर की बात करते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें लाइटनिंग सिस्टम में एलईडी यूनिट का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक TFT डिस्प्ले की सुविधा दी जा रही है जो की स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए है। 

बैट्री कैपेसिटी है शानदार 

अब अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मॉडल में आपको बेहतरीन बैट्री कैपेसिटी भी दी जाएगी। इस मॉडल में आपको काफी लाजवाब बैटरी दी जा रही है जिसे चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है। एक बार 100% चार्ज करने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 145 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। 

कीमत भी है बिलकुल बजट में 

अब अगर हम इसमें मिल रहे हैं कीमत की बात करें तो कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 1.20 – 1.29  लाख के बीच है। ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार इसके अन्य वेरिएंट का चयन भी कर सकते हैं। आगे अपने लिए आप भी एक बेहतरीन दो पहिया वहां लेना चाहते है तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है.