इस वर्ष यदि आप भी TVS Jupiter स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज हम आपको इस पर मिलने वाले शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप केवल ₹35,000 के कीमत में इस स्कूटर को खरीद सकते हैं जिसमें आपको ईएमआई भी भरने की आवश्यकता नहीं है।

जो भी कम बजट में TVS Jupiter स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं उनके लिए शानदार मौका हो सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि टीवीएस जूपिटर को आप किस प्रकार से केवल ₹35,000 में और कहां से खरीद सकते हैं।

TVS Jupiter के इंजन और माइलेज

तो सबसे पहले बात करें TVS Jupiter स्कूटर में मिलने वाले माइलेज और इंजन की तो आपको बता दे कि इसमें 109 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 7.88 Ps की अधिकतर पावर जबकि 8.8 नम का पिक टॉक पैदा कर सकता है। वहीं इसमें मिलने वाले माइलेज की बात करें तो यह 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

मार्किट में TVS Jupiter की कीमत

आज के समय में यदि आप टीवीएस जूपिटर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 73,340 है, जबकि टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 89,748 है। वही इस पर मिलने वाले एक शानदार डील के अंतर्गत आप ही से केवल ₹35000 में ही खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं।

सिर्फ 35,000 में TVS Jupiter घर लाएं

स्कूटर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है। आपको बता दे की Droom वेबसाइट पर हाल ही में 2015 मॉडल TVS Jupiter को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर 18,658 किलोमीटर तक चली हुई है। स्कूटर की कंडीशन बिल्कुल नई और शानदार है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे 35,400 की कीमत पर बेचने का फैसला लिया है।