नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में TVS ने अपनी नए नए फीचर्स की बाइक लॉच की है। जो अपने माइलेज के साथ साथ शानदार फीचर्स के लिए भी जानी जाती है। यदि आप नई बाइक लेने के बारे में सोच रहे है तो टीवीएस ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए एक शानदार बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है। जो अपने माइलेज के साथ-साथ काफी कम  कीमत में धमाल मचा रही है

टीवीएस ने ज्यादातर स्पोर्ट्स बाइक को पेश किया है लेकिन अब जल्द ही Tvs मोटर्स कम्यूटर बाइक्स को बाजार में उताने वाली है। Tvs sports के साथ कंपनी जिस नई बाइक को मार्केट में लाने वाली है उसका नाम Tvs star city है। Star city को लेकर कहा जा रहा है यह शानदार बाइक  जुलाई से सितंबर के बीच लॉन्च हो सकती है।

Tvs star city स्पेसिफिकेशन

Tvs star city बाइक की खासियतों के बारे में बात करें तो इसमें 100cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है, जो 7ps की पावर और 9nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इस बाइक की साइज कम होने के चलते इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा,जिसके बाद से इस बाइक का माइलेज शानदार मिलेगा।  कंपनी के मुताबिक यह बाइक 75kmpl तक का माइलेज दे सकती है और एक बार फुल फ्यूल टैंक भरने के बाद यह 750 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। राइडर की सुविधा के लिए इस बाइक के दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक साथ में सीबीएस की सुविधा दी गई है।

tvs star city के फीचर्स

tvs star city के फीचर्स भी शानदार है। इस बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर,फ्यूल गेज और अतिरिक्त फीचर के तौर पर यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट दिए जाने का सभांवना है। इसे स्टार्ट करने के लिए किक और सेल्फ दोनो दिया जा सकता है।

tvs star city की कीमत

Star city की कीमत के बारे में बात करें तो Star city एक लाख रूपये के अंदर हो सकती है।