Love Jihad:देश में लावे जिहाद का मामला तेज़ी से आगे बढ़ रहा है. ऐसे में देश दो गुटों में बंट गया है. कहीं हिन्दू को रोका जा रहा है तो कहीं मुसलमानों को. अभी हाल ही में एक अजीबो गरीब मामला सामने है. दरअसल एक 19 साल की युवती को बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञ सिंह ठाकुर ने द केरला स्टोरी फिल्म दिखाने के लिए सिनेमा हॉल ले गईं. वही 19 साल की युवती शादी से ठीक पहले अपने प्रेमी युसूफ के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि लड़की नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. प्रज्ञा सिंह ने लड़की को सिनेमा दिखाने के बाद कहा था कि वो यूसुफ से दूरी बना ले.

द केरल स्टोरी फिल्म

आप सब ने ये फिल्म जरूर देखी होगी. ऐसे में इस्लाम अपनाने के लिए कैसे हिन्दुओं का ब्रेनवॉश किया जाता है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है. यही वजह है जिस कारण ये फिल्म बहुत ज्यादा विवादों में है.

पड़ोसी मुस्लिम युवक के साथ भागी हिंदू युवती

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोपाल के नया बसेरा इलाके की एक युवती जिसकी उम्र 19 साल थी वो अपने बॉयफ्रेंड युसूफ जो उनका पड़ोसी है उसके साथ भाग गयी. बताया जा रहा है कि युवती की शादी 30 मई को तय हुई थी.

परिजनों का आरोप

इस मामले पर परिजनों ने लड़के पर इल्जाम लगाया है कि उसने अपनी मीठी बातों से युवती को फंसाया है और ले कर भाग गया है. यही नहीं परिजनों ने ये भी आरोप लगाया है कि युसुफ ने लड़की के नाम पर बैंक लोन लिया था और ईएमआई का भुगतान करने पर मजबूर करता था.

अपनी मर्जी से भागी

परिवार के आरोप को खारीज बताते हुए लड़की का कहना है कि वो अपने मन से यूसुफ के साथ भाग गई थी. किसी ने उस पर कोई दबाव नहीं बनाया. आपकी जानकारी के लिए बता दे युसूफ एक हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ छह से अधिक आपराधिक मामला हैं.