इंडिया में यूं तो बहुत से स्कूटर बेची जाती है, परंतु सभी स्कूटर की कीमत अलग-अलग है। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप केवल ₹21,500 की कीमत में TVS की तरफ से आने वाली TVS Ntorq 125 स्कूटर को खरीद कर अपना बना सकते हैं।

जिन भी भाइयों का बजट काफी कम है और वह स्कूटर खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह एक अच्छा मौका है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड स्कूटर होने वाली है जो की काफी कम चली हुई और बेहद नई कंडीशन में बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार डील होने वाली है चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

TVS Ntorq 125 के इंजन और माइलेज

सबसे पहले आपको इस स्कूटर मैं मिलने वाले पावरफुल इंजन की जानकारी प्रदान करते हैं इसमें 124.8 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन मिलते हैं। यह पावरफुल इंजन 9.5 आप की अधिकतर पावर और 10.5 Nm का टॉर्क पैदा करती है। वही इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल ही जाती है।

TVS Ntorq 125 के फीचर्स

पावरफुल इंजन के अलावा इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी कंपनी की तरफ से दी गई है आपको बता दे की TVS Ntorq 125 स्कूटर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे कई फीचर्स इस स्कूटर में मिलते हैं।

मार्केट में TVS Ntorq 125 स्कूटर की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्धि यदि इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से इसे 80,000 रुपए की कीमत पर भारतीय बाजार में उतर गया है। जबकि आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 21,500 की कीमत में खरीद सकते हैं। जहां पर आपको बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में यह स्कूटर मिलेगी।

सिर्फ 21,500 में TVS Ntorq 125 घर लाएं

दरअसल यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है जो की हाल ही में quikr वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है आपको बता दे यह 2020 मॉडल की TVS Ntorq 125 स्कूटर है जो की 22,791 किलोमीटर ही चली हुई है। स्कूटर की कंडीशन काफी लाजवाब है इसके चारों ही टायर और इंजन में किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम नहीं है। साथ ही इस स्कूटर को केवल 21,500 की कीमत में बेची जा रही है।