आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहें हैं। जो अभिनेता संजय दत्त को अपना गॉड फ़ादर मानता है। इस शख्स का नाम “नदीम उर्फ बिल्लू सांडा” है। सहारनपुर के मंडी निवासी बिल्लू सांडा पर 3 मर्डर तथा चोरी-डकैती जैसे कई केस दर्ज हैं। इसके अलावा इस के नाम पर रंगदारी के 16 अन्य केस भी दर्ज हैं। आपको बता दें की बिल्लू काफी मजाकिया स्वभाव वाला व्यक्ति है और इसी खूबी के चलते लोग उसे नहीं पहचान पाते हैं।

मर्डर करने का शौक

आपको बता दें की बिल्लू सांडा पर 15 हजार रुपये का ईनाम भी है। इस शख्स ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था की ‘मुझे मर्डर करने का शौक है। मेरी मां कहती है की जितनी मर्जी उतने मर्डर कर लेकिन कोर्ट में पेश हो जाया कर।” प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार ने सवाल किया की किसको देखकर तुमने हत्या करने का रास्ता अपनाया तो बिल्लू सांडा ने जवाब दिया “जी, खलनायक, संजय दत्त ही हूं मैं।”

तारीख बताकर होता है फरार

आपको बता दें की बिल्लू सांडा की एक खासियत यह भी है की वह हिरासत में जाने के बाद हमेशा अपने भाग जाने की तारीख को बता देता है और वह भागता भी उसी दिन ही है बिलकुल खलनायक मूवी के बल्लू बलराम यानि संजय दत्त की तरह। आपको बता दें की बिल्लू सांडा के पिता भी एक बदमाश ही थे। फरवरी 2015 में बिल्लू सांडा ने एक चौकीदार की हत्या की थी।

इसके बाद 6 लाख की सुपारी लेकर मण्डी निवासी इफ्तिखार का क़त्ल किया। इसके बाद में बिल्लू सांडा ने जून 2015 में खजूर कलां गांव में अहमद नामक व्यक्ति का क़त्ल भी बिल्लू सांडा ने किया था। इसके बाद में बिल्लू सांडा 17-17 माह तक जेल में रहा और किसी ने उसकी बेल नहीं कराई। जमानत न होने पर बिल्लू सांडा जनवरी 2017 में खुद ही जेल से फरार हो गया। इसके बाद में बिल्लू सांडा को फिर से पकड़ कर सदर हवालात में रखा गया लेकिन वह वहां से भी फरार हो गया।

एसएसपी भरत सिंह ने कहा

एसएसपी भरत सिंह ने बिल्लू सांडा के बारे में एक बार कहा था की बिल्लू सांडा की सुरक्षा अब और भी कड़ी होगी। सीसीटीवी लगाए जायेंगे। बिल्लू सांडा को बदमाश बनने का चस्का संजय दत्त की फिल्म खलनायक देखने के बाद में लगा। एक वीडियो में बिल्लू सांडा को यह कहते भी सुना जा सकता है की उसको पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना नाम पैदा करना है। बताया जाता है की वह जिस जेल में भी जाता है वहां के जेल प्रशासन की नींद हराम हो जाती है।