यदि आप भी TVS का कोई दो पहिया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं परंतु आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिसके अंतर्गत आप टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Radeon बाइक को केवल 15999 रुपए देकर ही घर ले आ सकते हैं।

कंपनी की तरफ से आने वाला या बाइक काफी शानदार माइलेज और फीचर से लैस है। ऐसे में यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में टीवीएस के इस शानदार बाइक को कहां और कैसे खरीदें। तो चलिए हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

TVS Radeon के पावरफुल इंजन

आपको बता दे की TVS Radeon में कंपनी के तरफ से 109.7 सीसी का एयर कूलर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 8.99 Ps की अधिकतर पावर और 8.7 नम का अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। बाइक के साथ 4 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 68.6 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

TVS Radeon के फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सर्विस इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, एलसीडी डिजिटल क्लस्टर, काफी आकर्षक डिजाइन, कंफर्टेबल सीट, फ्रंट डिस्क ब्रेक आदि जैसे बहुत से फीचर्स TVS Radeon बाइक में दी गई है।

TVS Radeon की कीमत

आज के समय में यदि आप इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो कंपनी के द्वारा इस बाइक को भारतीय बाजार में 62,000 एक्स शोरूम कीमत के साथ मार्केट में उतर गया है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में और बढ़ोतरी होती है। परंतु फाइनेंस प्लान के अंतर्गत आप 15,999 के डाउन पेमेंट के साथ इस बाइक को खरीद सकते हैं।

TVS Radeon की EMI प्लान

यदि आपका बजट कम है तो आप बड़े ही आसानी से इस बाइक को EMI पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि इसके लिए आपको केवल 15,999 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक के द्वारा 9% ब्याज दर के साथ लोन दिया जाएगा। तब जाकर आपको हर महीने आसान सी EMI भरनी होगी।