आपको बता दें कि TVS मोटर्स ने हालही में वेनेजुएला में एंट्री की है। ऐसा करने वाली TVS मोटर पहली भारतीय कंपनी बन गई है। आपको बता दें की कंपनी स्थानीय डिट्रिब्यूटर सर्विसुमिनीस्ट्रोस जेपीजी के साथ पार्टनतशिप की है। जो की कंपनी के दो पहिया तथा तीन पहिया वाहनों की बिक्री करेगी। जिनमें TRAKE 150, स्पोर्ट 100, स्ट्राइकर, रेडर 125, XL 100 मोपेड आदि वाहन शामिल हैं।

80 से ज्यादा देशों में पहुंची TVS

आपको बता दें कि TVS वेनेजुएला में किंग GS तथा किंग कार्गो तिपहिया वाहनों की खुदरा बिक्री भी करेगा। जब की TVS की दक्षिण अमेरिका में पहले से ही उपस्थिति है। वेनेजुएला में इसकी एंट्री से ब्रांड के लिए नए अवसर खुलेंगे। जानकारी दे दें कि TVS की दक्षिण पूर्व एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका तथा मिडिल ईस्ट के 80 से ज्यादा देशों में उपस्थिति है।

TVS उपाध्यक्ष ने कहा

इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर TVS के उपाध्यक्ष राहुल नायक ने कहा है कि TVS मोटर्स ने वैश्विक स्तर पर ग्राहकों की विविध जरूरतों को पूरा करने में एक मानक स्थपित किया है। हम वेनेजुएला में TVS की मोटर साइकिलों, स्कूटरों तथा तिपहिया वाहनों की विविध लाइनअप को पेश करने में उत्साहित हैं। जिससे हम बाजार में एंट्री करने वाले पहले भारतीय निर्माता बन गए हैं। इस मोबिलिटी बाजार में हमारी उपस्थिति वैश्विक विस्तार रणनीति के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।