यदि आप भी सस्ते कीमत पर TVS Sport बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह शानदार मौका है। क्योंकि अब आप टीवीएस की तरफ से आने वाले सपोर्ट को केवल ₹25,000 में ही खरीद सकते हैं। यह बाइक में काफी शानदार माइलेज दमदार फीचर्स और काफी कंफर्टेबल राइडिंग एक्सपीरियंस मिलती है।

ऐसे में यदि आप भी कोई सस्ता सा बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। जिससे के अंतर्गत आप TVS Sport बाइक को केवल ₹25000 देकर घर ले आ सकते हैं। चलिए इसके सभी फीचर्स के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

TVS Sport के इंजन पावर और माइलेज

तो यदि आप इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कैसे 70 Kmpl की माइलेज मिल जाती है। भाई इसमें लगे इंजन की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसमें एक सोना दशमलव 109 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 8.19 Ps की पावर और 8.7 Nm का तोड़ पैदा करने में सक्षम है।

इसके अलावा फीचर्स के मामले में भी इस बाइक में आपको काफी शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सीट, 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड आदि जैसे बहुत से फीचर्स इस बाइक में टीवीएस की तरफ से दी गई है।

TVS Sport मिल रहा आकर्षक डील

आपको बता दे दरअसल या सेकंड हैंड बाइक होने वाली है यही वजह है कि इसकी कीमत इतनी कम है। दरअसल Olx वेबसाइट पर टीवीएस है कि सपोर्ट बाइक 2014 मॉडल को हाल ही में लिस्ट किया गया है। यह बाइक बेहद कम चली हुई है, इसकी कीमत ₹17,000 रखी गई है।

इसके अलावा ओएलएक्स पर ही एक और टीवीएस की स्पोर्ट बाइक को लिस्ट की गई है जो की 2017 मॉडल है। पर इसकी कंडीशन काफी शानदार है और यह बेहद कम चली हुई बाइक है इसे ₹25,000 की कीमत में बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं।