TVS Sport जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टीवीएस अपने दो पहिया वाहन के कारण हमेशा चर्चा में रहता है। हाल फिलहाल में टीवीएस के स्पोर्ट बाइक के शानदार मॉडल की चर्चा मार्केट में शुरू हुई है। आपको बता दे यह मॉडल फिलहाल मात्र ₹25000 में आप खरीद सकते हैं।

वैसे तो TVS के इस मॉडल की असल कीमत थोड़ी ज्यादा है मगर हाल ही में इसके सेकंड हैंड मॉडल की जानकारी आई है। जिस दौरान आपको यह बाइक बिल्कुल बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल सकती है। लिए आपको इसके अन्य फीचर्स और इंजन डीटेल्स के बारे में बताते हैं। 

TVS Sport Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको फ्यूल इंजेक्टेड और कॉल तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर की व्यवस्था दी जा रही है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 109.7 cc का इंजन दिया जा रहा है जो की 7350 rpm पर 8.29 ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ ही आपको बता दे 4500 rpm पर यह मॉडल 8.7 nm का पिक टॉक जनरेट कर सकता है।

Must Read

माइलेज है जबरदस्त 

वहीं अगर माइलेज की बात करें तो इस मॉडल में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने इसकी फ्यूल टैंक की भी जानकारी दी है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 10 लीटर का बेहतरीन फ्यूल टैंक दिया जा रहा है।

कीमत पर दे ध्यान TVS Sport

आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल की कीमत भी ग्राहकों बजट को देखकर ही निर्धारित की है। आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल की कीमत ₹ 59,431 से लेकर 70,773 रुपये के बीच है। अगर आप इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं पर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को भी खरीद सकते हैं।

2013 मॉडल है उपल्ब्ध 

हाल ही में Olx की वेबसाइट पर इस मॉडल को लिस्ट किया गया है जो की 2013 की मॉडल है। आपको बता दे यह बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में है और इसे अब तक ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं किया गया है। सजा की गई जानकारी के मुताबिक यह फर्स्ट ओनर सेल है और इस बाइक को मात्र 25,000 किलोमीटर तक चलाया गया है।