Celebrity News जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं हाल ही में अरबाज खान की शादी का वीडियो वायरल हुआ था। आपको बता दे अरबाज खान ने अपनी बीवी से तलाक के 6 साल बाद अपनी दूसरी शादी रचाई है। 

अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड और प्रचलित मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से रविवार को निकाह किया। वही मीडिया की तरफ से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब रोन‍ित रॉय ने भी खुद को दोबारा शादी के बंधन में बांधने का फैसला कर लिया है। 

58 की उम्र में की तीसरी शादी Celebrity News

सबसे पहले तो आपको बता दे रोनित रॉय ने नीलम सिंह से यह शादी की। नीलम सिंह उनकी दूसरी पत्नी है जिनके साथ शादी के 20 साल पूरे होने पर उन्होंने तीसरी बार शादी की और शादी के सात वचन दोहराएं। इस दौरान उनका बेटा भी सभी रश्मों में शामिल हुआ। शादी पूरी रीती रिवाज के साथ संपन्न हुई और इस दौरान एक्ट्रेस नीलम सिंह पूरे लाल जोड़े में नई नवेली दुल्हन लग रही है वहीं एक्टर रोनित रॉय सजे धजे दूल्हे लग रहे हैं। 

Must Read

2003 में की थी दूसरी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आपको बता दे एक्टर ने अपनी पहली शादी जोहन नाम की महिला से की थी और इस शादी से उन्हें एक बच्चा भी है। बाद में बहुत ही जल्दी उन दोनों का तलाक हो गया और 2003 में रोनित रॉय ने नीलम सिंह से शादी की। अब शादी के 20 साल पूरे होने पर उन्होंने अपनी शादी दोहरा कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस जोड़े को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।