TVS Sport 2023: TVS की बाइक कितनी खतरनाक होती है ये बात तो हम सब जानते हैं. लेकिन क्या आपको पता है अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक और बाइक को लॉन्च कर दिया है. जी हाँ जो बाइक अभी इस कम्पनी ने लॉन्च की है उस बाइक का नाम है TVS Sport 2023 बाइक. ये बाइक आपको 75 किलोमीटर का दमदार माइलेज देती है.

माइलेज के साथ साथ इस बाइक की कीमत भी आपके नजत में होने वाली है. जी हाँ इस बाइक की कीमत सिर्फ और सिर्फ 60 हज़ार रुपए है. आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं. ये मार्किट में आपको आसानी से मिल जाएगी. चलिए आपको इस बाइक के बारे में सब कुछ डिटेल में बताते है.

TVS Sport 2023 में मिलने वाले फिचर्स और इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में एक बहुत ही आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स मिलता है. आपको इसमें हेड लाइट और हैलोजन लाइट का फीचर मिल जाता है. यही नहीं इसमें बेहतर स्टार्ट और पावर स्टार्ट देने के लिए कंपनी ने इंजन को काफी बेहतर तरीके से नई टेक्नोलॉजी के साथ बनाया है.

इस बाइक में लगा इंजन 109.7cc सिंगल-सिलेंडर इंजन है. ये इंजन 7350rpm पर 8.29PS की पॉवर और 4500rpm पर 8.7Nm टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कंपनी का इस बात का दावा करती है कि इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है.