भारत में अधिकतर लोग ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में स के तरफ से आने वाले TVS Sport आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है और आज उसे पर हम एक शानदार डील भी लेकर आए हैं। जिसके साथ आप इस बाइक को केवल ₹24,000 के आसान कीमत में खरीद सकते हैं।

यदि आप भी अधिक माइलेज देने वाली कम कीमत में कोई बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे। तो यह आपके लिए एक शानदार मौका होने वाले हैं जिसके पास TVS Sport को 24,000 के कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में यह बाइक आपको कहां मिलेगा।

TVS Sport के इंजन और माइलेज

टीवीएस के तरफ से आने वाली बाइक में इंजन की बात की जाए तो इसमें 109.7 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 8.29 Ps की अधिकतर पावर और 8.7 Nm का टिक टॉक पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़ी आसानी से इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिल जाती है।

TVS Sport की आकर्षक कीमत

आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में टीवीएस स्पोर्ट बाइक की कीमत 59,431 रुपए से शुरू होती है जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 77,0073 रुपए के बीच है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को ओएलएक्स की वेबसाइट से केवल ₹24,000 की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

TVS Sport पर शानदार डील

आपको बता दे दरअसल हाल ही में Olx की वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट के 2016 वेरिएंट बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह रेड कलर में बेची जा रही है जो की मात्रा 20,659 किलोमीटर चली हुई है। इस शानदार कंडीशन वाले बाइक की कीमत सिर्फ 24,500 रखी गई है। जिसे आप ओएलएक्स की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस बाइक की अधिक जानकारी के लिए आपको इस वेबसाइट पर विकसित करना होगा।