Upcoming Sports Bikes जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में युवा पीढ़ी को बाइक का एक अलग ही शौक होता है। यहां के सभी युवा बाइक के प्रति दीवाने हैं। ऐसे में आप सभी बाइक लवर को यह जानकर खुशी होगी कि इसी महीने में दो नई स्पोर्ट्स बाइक भारत में लांच होने जा रही है।

दो पहिया वाहनों के बाजार में भारत का नाम बहुत ऊंचा है ऐसे में भारत में कोई भी नई बाइक आने से पहले ही इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो जाती है। आईए जानते हैं इसी महीने में लांच होने जा रही इन दो खूबसूरत स्पोर्ट्स बाइक के नाम, फीचर्स और कीमत के बारे में सब कुछ।

Upcoming Sports Bikes

जल्द ही लॉन्च हो सकती है यह स्पोर्ट्स बाइक जाने खासियत फीचर्स और डिजाइन के बारे में विस्तार से।

Must Read: 

New Gen KTM 390 Duke

मार्केट में जल्द ही ड्यू किया नई मॉडल लांच होने जा रही है जिसमें कंपनी की तरफ से 399 सीसी का इंजन दिया जा रहा है। इस शानदार बाइक में आपको बूमरैंग स्टेट डीआरएल के साथ नई एलइडी हैडलाइट भी मिलेगी।

इसके अलावा इस शानदार बाइक में आपको नया स्प्लिट सीट सेटअप और एक्सपोज्ड रियर सबफ्रेम भी मिलेगा। इसके अलावा आपको एक बड़ा फ्यूल टैंक और स्पोर्टी रीडिंग स्टंट्स भी देखने को मिलने वाला है।

ड्यूक कंपनी की तरफ से अब तक के शानदार बाइक के लिए कोई लॉन्च डेट फिक्स नहीं की गई है और ना ही इसकी कीमत के बारे में कोई चर्चा हुई है। ऐसा अनुमान है कि सितंबर के महीने में यह शानदार बाइक भारतीय बाजारों में लॉन्च की जाएगी।

APRILIA RS 440

इसी महीने भारत के दो पहिया वाहनों के बाजार में दो शानदार स्पोर्ट्स बाइक लांच होने वाली है जिनमें से दूसरी है अप्रैलिया आर एस 440। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट 7 सितंबर को निर्धारित की गई है। इस बाइक को कंपनी 440 सीसी की शानदार इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है।

हालांकि आपको बता दे कंपनी ने इसके लिए अब तक कोई कीमत निर्धारित नहीं की है पर अनुमान ही एक कीमत की उम्मीद की जा रही है। संभवत इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 3.5 लख रुपए से लेकर 4 लख रुपए के बीच ही होनी चाहिए। लॉन्च डेट 7 सितंबर के दिन ही कंपनी इसकी कीमत बताएगी।