Upcoming bike 2023: क्या आप भी उन लोगों में से है जो बाइक खरीदना चाहते है लेकिन पता ही नहीं कि इस साल कौन कौन सी बाइक लॉन्च होगी. अगर आप कन्फ्यूज़न में है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए और अपने कंफ्यूशन को अच्छे से दूर कर ही लीजिए. तो चलिए आपको बिना किसी देरी के बताते हैं कि आखिर कौन सी कंपनी क्या कुछ लॉन्च कर सकती है.

हीरो मोटोकॉर्प

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये हीरो मोटोकॉर्प कंपनी इस साल इंडियन बाइक मार्किट में करीब पांच नई बाइक को लॉन्च कर सकती है. जी हाँ एक नहीं बल्कि 5. इस बार ये कंपनी एक बार फिर से पैशन प्लस हीरो फोल्ड को मार्किट में वापसी कराएगी और एक्सट्रीम 200एस को नए 4-वाल्व इंजन के साथ अपडेट भी करने वाली है. इतना ही नहीं नई करिज्मा को भी लॉन्च किया जाने वाला है और इसे टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है. इस साल ये सभी बाइक लॉन्च हो जाएगी.

रॉयल एनफील्ड

ये एक ऐसी बाइक है जिसके बारे में बच्चे बच्चे जानना चाहते है. बता दे रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी की अपकमिंग बाइक ROYAL ENFIELD SHOTGUN 350 BOBBER बाइक का लॉन्च होने वाली है. आपको इस नए बाइक में 346cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है. आपको इस बाइक में इंजन मिलता है जो 20.2bhp और 27 Nm का टार्क जनरेट करेगा. आपको इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स मिलेंगे.

डुकाटी

आपको शायद न पता हो लेकिन अभी कुछ समय में डुकाटी एक नई बाइक लॉन्च करने वाला है. आपको Panigale V4 R, स्ट्रीटफाइटर V4 SP2, Diavel V4, Scrambler 2G और Multistrada V4 Rally बाइक कुछ ही महीने में आपको देखने को मिलेगी.