नई दिल्ली। उर्फी जावेद को सोशल मीडिया यूज़र काफी अच्छे से जानते और पहचानते हैं। यदि ये कहें कि वे आज की डेट में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, तो ये कहना गलत नहीं होगा। उर्फी जावेद सोशल मीडिया संशेसन बन गई हैं। वे जब भी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो पल भर में वह वीडियो या पोस्ट वायरल हो जाता है।

जो ड्रेस वो पहनती हैं वो ड्रेस उनकी अपनी डिज़ाइन की होती हैं, और आस-पास पाए जाने वाले किसी भी वस्तु से वे अपनी ड्रेस बना लेती हैं। कई बार तो उनकी अतरंगी ड्रेस विवादों में भी आ जाती हैं, लेकिन वे इसकी परवाह किए बिना नए नए ड्रेस के साथ फोटो सेशन में लगी रहती हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऐसी ड्रेस के साथ एक इवेंट में नजर आईं, हमेशा की तरह उनकी ये ड्रेस भी चर्चा में छा गई। ये वीडियो उसी इवेंट का है, आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद किस तरह की ड्रेस पहनी नज़र आ रही हैं। इतना तो ज़रूर है कि वे इस तरह के ड्रेस में पहली बार देखी गईं हैं..इस ड्रेस में उर्फी खुद मुसीबत में उस समय फंस गईं जब उन्हें पानी पीना पड़ा, वे अपने हाथ  पानी भी नहीं पी पाईं, उन्हे पानी पीने के लिए दूसरे की मदद लेनी पड़ गई।