बाजार में Audi लग्जरी सेगमेंट की फोर व्हीलर है कंपनी के बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में खूब पसंद किए जाते हैं। परंतु हर कोई इस फोर व्हीलर को खरीद नहीं सकता जिसमें मुख्य कारण इसकी अधिक कीमत है। यदि आपका बजट कम है और आप ऑडी जैसे फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आज मैं आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं।

आपको बता दे की सेकंड हैंड Audi Q5 जिसकी भारतीय बाजार में आज के समय में 75 लाख रुपए की कीमत है। उसे आप केवल 12.90 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। इस प्रकार से आप कम बजट वाले व्यक्ति भी अपने सपने को पूरा कर सकते हैं और ऑडी जैसे फोर व्हीलर खरीद सकते हैं।

Audi Q5 के इंजन डिटेल

सबसे पहले तो आपको इस सेकंड हैंड Audi Q5 के पावरफुल इंजन के बारे में बता देते हैं। इसमें 1984 सीसी की पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 2459 Bhp की अधिकतर पावर और 370 Nm की पिक टॉक पैदा करती है। यह फोर व्हीलर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें 16 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Audi Q5 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में आज के समय में Audi Q5 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 65.18 लाख है। जबकि टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 70.45 लाख रुपए है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए सेकंड हैंड एक अच्छा ऑप्शन है जहां पर वह सिर्फ 12.90 लाख में इस फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं।

सिर्फ 12.90 लाख में Audi Q5 खरीदे

यदि आप इस फोर व्हीलर के सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे दरअसल या ऑडी Q5 की 2015 मॉडल की गाड़ी है जो कि सिर्फ 99,000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी वाइट कलर में स्क्रैच ली कंडीशन में बेची जा रही है प्राइस के हिसाब से गाड़ी आपको बिल्कुल शानदार मिलने वाली है।

यदि आप Audi Q5 के सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Shri Khatu ji Motors डीलरशिप के यहां केवल 12.90 लाख रुपए में बेची जा रही है।