नई दिल्ली। आज के समय में भारत में टू व्हीलर सेगमेंट में हमारे पास हर रेंज में अनेकों ऑप्शन मौजूद हैं ऐसे में जब किफायती कीमत में बेहतरीन बाइक की बात आती है तो हीरो स्प्लेंडर सबसे आगे होता है आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर भारत में सबसे अधिक बेचे जाने वाली दो पहिया वाहन है कंपनी ने इसे कम कीमत के साथ-साथ इसमें कई तरह के बेहतरीन फीचर्स को ऐड किया है जिस वजह से या बाइक भारत के लोगों को इतना लोकप्रिय हैं।

ऐसे में यदि आप काफी कम कीमत के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जहां पर जाकर आप अच्छी कंडीशन की पुरानी सेकंड हैंड बाइक को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर की कीमत

दोस्तों आज के समय में हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली दो पहिया वाहन है इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स अधिक माइलेज और काफी कंफर्टेबल रीडिंग एक्सपीरियंस देखने को मिलता है कंपनी ने इस शानदार बाइक को भारतीय बाजार में 69,380 है जिसकी हाई मॉडल की कीमत 79,600 तक जाती है।

परंतु यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है और आप सेकंड हैंड पर अच्छी कंडीशन वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बेस्ट ऑफर लेकर आए हैं। जहां से आप सेकंड हैंड चमचमाती हीरो स्प्लेंडर प्लस को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदें काफी कम कीमत पर बाइक

दोस्तों हम आपको दो ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बताने जा रहे हैं जहां से आप अच्छी कंडीशन वाली पुरानी बाइक की खरीद और बिक्री कर सकते हैं इन वेबसाइट पर आपको ₹12000 से भी कम कीमत पर बाइक मिल जाती है। दोस्तों ओएलएक्स और फेसबुक मार्केटप्लेस यह तो ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। जहां पर आपको ₹12,000 से भी कम कीमत की स्प्लेंडर और अन्य बाइक लिस्टेड मिल जाएगी जिसे आप खरीद सकते हैं।

दोस्तों OLX पर 2007 की मॉडल वाली हीरो स्प्लेंडर को मात्र ₹12,000 में खरीद सकते हैं। यह बाइक अब तक सिर्फ 5200 किलोमीटर ही चलाई गई है जिस वजह से इस बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी है।

इसके अलावा आपको ओएलएक्स पर 2005 मॉडल की भी हीरो स्प्लेंडर बाइक काफी अच्छी कंडीशन में बेची जा रही है या बाइक 3224 किलोमीटर चली है। इसे आप मात्र ₹12000 में खरीद कर घर ला सकते हैं आपको बता दे कि यह बाइक यूपी से है।