आज के समय में भारतीय लोग अधिकतर बाइक अधिक माइलेज वाली ही चुनते हैं। ऐसे में हीरो की तरफ से आने वाली Hero HF Delux बाइक आज के समय में शानदार माइलेज देने वाली दो पहिया वाहन है। जिस पर आज हम एक शानदार डील भी लेकर आए हैं, जिसके तहत आप इस बाइक को केवल 45,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

ऐसे में यदि आप भी कम बजट में कोई शानदार माइलेज देने वाली पावरफुल और धाकड़ दो पहिया वाहन खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है जिसके तहत आप आधे कीमत में Hero HF Delux को खरीद सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Hero HF Delux के इंजन और माइलेज

इस बाइक में मिलने वाले इंजन और माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें कंपनी के तरफ से 97.02 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो की 8.2 Ps की अधिकतर पावर और 8.5 Nm का टॉर्क पैदा करती है। वहीं इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिल जाती है।

Hero HF Delux की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध हीरो एचएफ डीलक्स की एक्स शोरूम कीमत 5998 रुपए से शुरू होती है जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 70,000 रुपए एक्स शोरूम कीमत है। परंतु आप इसी बाइक को केवल 45,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 45 हजार में Hero HF Delux

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स है जो की 2019 मॉडल की बाइक है गाड़ी मात्र 15000 किलोमीटर की चली हुई है। यही कारण है कि यह बिल्कुल नई कंडीशन में उपलब्ध है। आपको बता दे बीके महाराष्ट्र नंबर रजिस्टर है और यह ब्लैक कलर में बेची जा रही है।

यदि आप एचएफ हीरो डीलक्स के सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे दरअसल यह मुंबई शहर में Maharashtra motor डीलरशिप के यहां केवल 45000 रुपए की कीमत में इस बाइक को बेची जा रही है।