भारतीय युवाओं को खास करके स्पोर्ट बाइक आज के दिनों में काफी पसंद आने लगे हैं। यही कारण है कि हर व्यक्ति चाहता है कि उनके पास एक Yamaha R15 जैसी सुपर बाइक रहे। परंतु इसके अधिक कीमत के चलते बहुत से लोग इसे अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। परंतु आज हम उनके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत मात्र 3 महीने पुरानी बिल्कुल ब्रांड न्यू Yamaha R15 को आप केवल 1.55 लाख में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 2 लख रुपए है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इसे आप कहां से खरीद सकते हैं।

Yamaha R15 के इंजन और माइलेज

सबसे पहले आपको इस बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में बता देते हैं आपको बता दे कि इसमें 155 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 18.4 Ps की अधिकतर पावर और 14.2 Nm का पिक टॉर्क पैदा करती है।माइलेज के मामले में इसमें 55.20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Yamaha R15 की आकर्षक कीमत

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में आज के समय में Yamaha R15 v4 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.82 लाख रुपए है। वहीं इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.98 लाख रुपए एक्स शोरूम है। लेकिन आप इसके मात्र 3 महीने चले हुए सेकंड हैंड गाड़ी को केवल 1.55 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

Yamaha R15 पर आकर्षक डील

दरअसल जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है। परंतु यह बाइक सिर्फ 3 महीने चली हुई है यही कारण है कि यह बाइक बिल्कुल शोरूम कंडीशन में है। आपको बता दे यह Yamaha R15 v4 2024 मॉडल है जो कि केवल 5000 किलोमीटर चली हुई है।

यदि आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दे बीके महाराष्ट्र नंबर रजिस्टर है। और मुंबई शहर में महाराष्ट्र मोटर्स डीलरशिप के यहां केवल 1.55 लाख रुपए की कीमत में इस बाइक को बेची जा रही है।