यूं तो Hero कंपनी के बहुत से बाइक भारतीय बाजार में खूब प्रसिद्ध है, परंतु आज मैं आपको ये के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल आपका बजट यदि काम है तो आप सेकंड हैंड सिर्फ 13,000 किलोमीटर चली हुई यूज्ड Hero HF Deluxe को केवल ₹30,000 की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

खास बात तो यह है कि यह बाइक बिल्कुल न्यू कंडीशन में बेची जा रही है इसके चारों ही टायर बिल्कुल नहीं है। और इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा साथी आप इस सेकंड हैंड बाइक को लोन पर भी खरीद सकते हैं। तो चलिए इसके बारे में आपको इस रिपोर्ट में विस्तार से बताते हैं।

Hero HF Deluxe के माइलेज और इंजन

सबसे पहले तो इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको जानकारी प्रदान करते हैं। इसमें संतान दशमलव दो सीसी की सिंगल सिलेंडर इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 8.2 Ps की अधिकतर पावर और 8.005 Nm की पिक टॉक पैदा करती है वहीं इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलती है।

Hero HF Deluxe की कीमत

यदि भारतीय बाजार में उपलब्ध इस शानदार दो पहिया वाहन के कीमत की बात की जाए तो हीरो की तरफ से इसे 59,998 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में उतर गया है। जबकि या 69,118 रुपए तक इसकी कीमत जाती है। परंतु इसके सेकंड हैंड मॉडल को आप बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में सिर्फ 30,000 में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 30 हजार में Hero HF Deluxe

दरअसल आपको बता दे यह 2020 की मॉडल एचएफ डीलक्स है जो कि सिर्फ 13,000 किलोमीटर चली हुई है। फर्स्ट ओनर गाड़ी है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है। यह ब्लैक कलर में सिर्फ ₹33,000 की कीमत में बेची जा रही है। आपको बता दे यदि आप इस कीमत में इस बाइक को खरीदने हैं तो सच में यह आपके लिए एक फायदे का सौदा होने वाली है।

आपको बता दे यदि आप इस दो पहिया वाहन को इस डील के अंतर्गत खरीदना चाहते हैं। तो यह बाइक दिल्ली नंबर रजिस्टर है, और इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली शहर जाना होगा क्योंकि यह दिल्ली शहर में Mr. Mobike डीलरशिप के यहां केवल ₹33,000 की कीमत में बेची जा रही है।