भारत की सबसे अधिक बेची जाने वाली दो पहिया वहां है हीरो की तरफ से आने वाली Hero Splendor, अधिक माइलेज, शानदार फीचर्स और गजब के लुक्स के लिए यह बाइक भारत वर्ष में प्रसिद्ध है। परंतु फिर भी ऐसे कुछ लोग हैं जो इस बाइक को खरीद नहीं पाते। उनका मुख्य रीजन कम बजट होता है।

आज के समय में भारतीय बाजार में Hero Splendor Plus की कीमत 78,000 से 84 हजार रुपए तक है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए सेकंड हैंड बाइक खरीदना एक अच्छा ऑप्शन है। आज हम एक शानदार डील लेकर आए हैं जिसके तहत आप Hero Splendor Plus को केवल 27,000 में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus के इंजन डिटेल

आपको बता दे कि दरअसल हीरो स्प्लेंडर प्लस के स्टेक वेरिएंट 27,000 रुपए में मिल रहा है। जिसमें मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो इसमें 110cc इंजन लगाया गया है, जो की 7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का टिकटोक पैदा करती है। वहीं इसमें 60 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिलती है।

Used Hero Splendor की कीमत

जहां आज के समय में Hero Splendor Plus के Xtec वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 78564 रुपए है, तो वहीं इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 84775 रुपए तक जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 27,000 रुपए में खरीद सकते हैं आपको बता दे दरअसल यह दिल हाल ही में Olx की वेबसाइट पर चल रही है।

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Xtec की डिटेल

आपको बता दे दरअसल हाल ही में Olx की वेबसाइट पर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह  2018 मॉडल की बाइक है जो 32,000 किलोमीटर तक ही चली हुई है। गाड़ी ब्लैक कलर में बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 27,000 रुपए रखी गई है।

आपको बता दे कीमत भले ही काफी कम है, परंतु बाइक की कंडीशन काफी लाजवाब है। यह बाइक बिना एक भी स्क्रैचेज के बिल्कुल नई कंडीशन में Olx की वेबसाइट पर इतने कम कीमत में बेची जा रही है।