आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं जिसके तहत आप सेकंड Used Hyundai i10 Grand फोर व्हीलर को केवल 3.40 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि आज के समय में हुंडई की i10 काफी डिमांडेबल फॉर व्हीलर है। जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 8 लाख के करीब है।

परंतु एक डील के अंतर्गत आप बिल्कुल चमचमाती बेहद कम चली हुई सेकंड Used Hyundai i10 Grand को केवल 3.40 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कितने कम कीमत में आप इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Used Hyundai i10 Grand के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले 1197 सीसी इंजन के बारे में बता देते हैं। यह पावरफुल इंजन 82 Bhp की अधिकतर पावर और 114 Nm का ट्रैक्टर पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो 24 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Used Hyundai i10 Grand की कीमत

भारतीय बाजार में यदि आज के समय में आप नई Used Hyundai i10 Grand को खरीदने जाते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.8 लाख रुपए है। जबकि लैपटॉप वेरिएंट की कीमत 7.5 लाख है। हालांकि कंपनी के तरफ से इस फोर व्हीलर को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 3.40 लाख में खरीद सकते हैं।

Used Hyundai i10 Grand पर आकर्षक डील

आपको बता दे दरअसल यह सेकंड हैंड Used Hyundai i10 Grand का 2015 मॉडल की गाड़ी है जो की 68000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और वाइट कलर में बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बेची जा रही है या फोर व्हीलर दिल्ली शहर में Sai Jee Motors डीलरशिप के यहां केवल 3.40 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।