नोकिया के फोन्स का इस्तेमाल भारत में काफी लंबे समय से किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग नोकिया के फोन्स को पसंद करते हैं। हालांकि आज के समय में मार्केट में नोकिया के कई फोन्स उपलब्ध हैं लेकिन इस समय Nokia 7610 5G फोन सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र बना हुआ है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं साथ ही इसकी कैमरा क्वालिटी बह काफी जबरदस्त है। यदि आप बेहतरीन कैमरा फीचर्स के फोन को सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Nokia 7610 5G के फीचर्स

बता दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दी जाती है। यदि आप गेमिंग के शौकीन है तो भी यह फोन आपके लिए काफी जबरदस्त साबित होता है। इस फोन में 888 प्लस चिपसेट दिया गया है साथ ही इसमें 5जी कनेक्टिविटी दी हुई है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर रन करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक को दिया हुआ है। इसके अलावा इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी भी आपको दी जाती है।

बैटरी तथा कैमरा

इस फोन में आपको बैटरी तथा कैमरा फीचर्स भी काफी अच्छे मिलते हैं। बता दें की पावर के लिए इस फोन में 6800 मिलिएम्पर की बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। कैमरे की बात करें तो बता दें की इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाता है। इसमें फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।