हमेशा की तरह आज हम एक बार फिर आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। आज यह डील Hyundai Verna पर होने वाली है, जिसके तहत भारतीय बाजार में उपलब्ध 13 लाख रुपए से भी अधिक कीमत में मिलने वाले इस फोर व्हीलर को आप केवल 3 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

कीमत कम होने के बावजूद भी इस Used Hyundai Verna  की कंडीशन काफी शानदार है। यह वाइट कलर में ऑटोमेटिक वेरिएंट के साथ बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो यह आपके लिए सच में एक शानदार डील होगी। क्योंकि कार की कंडीशन बिल्कुल शोरूम टाइप है। चलिए आपको बताते हैं यह फोर व्हीलर कहां पर बेची जा रही है।

Hyundai Verna की पावरफुल इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बताते हैं इसमें 1591 सीसी चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह 126.32 Bhp की अधिकतर पावर और 259.8 Nm का पिक्चर पैदा करती है। वही यह ऑटोमेटिक वेरिएंट वाली फोर व्हीलर है, जिसमें आपको 24.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

मार्केट में Hyundai Verna की कीमत

अब कीमत की बात की जाए तो आज के समय में यदि आप ओल्ड शॉप वाली हुंडई वेरना खरीदने हैं, तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.74 लख रुपए से 12.18 लाख रुपए तक है। परंतु यह फोर व्हीलर बेहद कम चली हुई आप सेकंड हैंड केवल 3 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं। जहां पर आपको Hyundai Verna बिल्कुल शोरूम कंडीशन में चमचमाती हुई मिलेगी।

यहां से खरीदे सिर्फ 3 लाख में Hyundai Verna

दरअसल्या Hyundai Verna की सेकंड हैंड 2012 मॉडल की गाड़ी है जो की ऑटोमेटिक वाली वेरिएंट है। आपको बता दे कि यह कार सिर्फ 57,000 KM चली हुई है। गाड़ी वाइट कलर में बिल्कुल स्क्रैच ली कंडीशन में बिक रही है, जो की सिंगल पीस बची हुई है। आपको बता दे यह गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Shri Khatu ji Motors डीलरशिप के यहां केवल 3.15 लाख  की कीमत में बेची जा रही है।