Techno Pova 6 Pro जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में 5G मॉडल के डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में हाल ही में Techno कंपनी ने 4 अप्रैल को अपनी नई Pova 6 Pro मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और लाजवाब स्टोरेज काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए 5G फोन की तलाश करें तो यहां दिए डीटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो बता दे इसकी शुरुआती कीमत ₹ 19,999 निर्धारित की गई है और इसमें आपको 8GB RAM और 256GB इंटरनल की सुविधा दी जाएगी सुपरस्टार वहीं अगर आप 12 GB RAM वाले वेरिएंट को खरीदने हैं तो इसमें आपको 256 GB का स्टोरेज दिया जा रहा है और इसकी कीमत ₹ 21,999 है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन जानकर खुश हो जाएगा मन

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस अमाउंट स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। वही कंपनी का दावा है कि आपको 1300 नीड्स की पिक ब्राइटनेस और 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। आपको बता दे यह 5G मॉडल अपनी स्पेसिफिकेशन की वजह से और भी ज्यादा प्रचलित हो रही है। 

Techno Pova 6 Pro Camera Quality 

इसके अलावा अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है वही 2MP का डेथ सेंसर कैमरा और AI लेंस की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी का दवा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में ग्राहकों को 32 MP selfie कैमरा भी दिया जाएगा।