वर्ष 2024 के भीतर यदि आप भी अपने फैमिली के लिए फोर व्हीलर गाड़ी ढूंढ रहे हैं, तो आज हम आपके लिए मारुति की तरफ से आने वाली सबसे प्रसिद्ध Maruti Ertiga लेकर आए हैं। जिसके तहत एक डील के अंतर्गत आप इस शानदार सेवन सीटर गाड़ी को केवल 7.25 लाख की कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

आपको बता दे आज के समय में इस फोर व्हीलर के मार्केट में एक्सेस शोरूम कीमत 13.3 लाख रुपए है। परंतु आप इस फोर व्हीलर को केवल 7.25 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप Maruti Ertiga फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां से और कैसे खरीद पाएंगे।

Maruti Ertiga के इंजन

कीमत के अनुसार इस फोर व्हीलर में काफी पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज मिलती है आपको बता दे इसमें 1462 सीसी पेट्रोल इंजन मिलती है। जो की 101.64 Bhp की अधिकतर पावर और 136.8 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो 21 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Maruti Ertiga की आकर्षक कीमत

आज के डेट में यदि आप भारतीय बाजार से इस फोर व्हीलर को जाकर खरीदने हैं तो आपको बता दे इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.6 लाख रुपए है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 13.02 लाख रुपए एक्सेस शोरूम है। लेकिन आप इसी फोर व्हीलर के बेहद कम चली हुई बिल्कुल नई कंडीशन वाले गाड़ी को केवल 7.25 लाख में खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga पर आकर्षक डील

अभी यदि सिर्फ 7.5 लख रुपए में मारुति अर्टिगा खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे दरअसल्या Maruti Ertiga की सेकंड हैंड 2018 वेरिएंट की गाड़ी है। जो की 56,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है यह वाइट कलर में वेस्ट बंगाल रजिस्टर नंबर है और कोलकाता शहर में Happy Motors डीलरशिप के यहां केवल एक 7.25 लाख रुपए में बेची जा रही है।