आज के समय में भारतीय बाजार में स्मार्टफोन में की सेल बहुत बढ़ गई है और इसलिए एक स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच कर रही हैं।

इस समय मार्केट में 5G smartphone की अधिक डिमांड बढ़ गई है। ऐसे समय में VIVO ने भी अपना कम बजट वाला 5g स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक खुद एक टीजर भी जारी कर दिया है।

Vivo T3x 5G smartphone का लुक

Vivo के इस 5G phone का लुक काफी आकर्षक है, इसमें रेड कलर वेरिएंट ग्लॉसी फिनिश के साथ दिखाई देगा। जिसमें पीछे की तरफ गोल कैमरा मॉड्यूल दिया जायेगा।

Vivo T3x 5G smartphone के स्पेसिफिकेशन

Vivo के इस स्मार्टफोन में आपको 6.58 इंच की IPS LCD FHD+ डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें डाइमेंशन का 6020 चिपसेट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दी जा रही है, और ये फोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है।

Vivo T3x 5G smartphone की बैटरी

Vivo T3x 5G smartphone में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट और 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जिसमें आपको ऑडियो बूस्टर फीचर के साथ डुअल स्पीकर सेटअप दी जा रही है जिसके वॉल्यूम को 300% तक बढ़ाया जा सकता है।