यूट्यूब टोयोटा की तरफ से आने वाले बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में आज के समय में लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। परंतु आजम आपको Toyota Etios liva के बारे में बताने वाले हैं। एक डील के तहत आप इस फोर व्हीलर को केवल 3.45 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

ऐसे में जिंदगी भाइयों का बजट काफी कम है और वह फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Toyota Etios की इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर के इंजन और माइलेज की बात की जाए तो इसमें 1364 सीसी डीजल इंजन मिलता है जो की 78.9 Bhp की अधिकतर पावर और 104 Nm का फैक्टर पैदा करती है। वही माइलेज की बात की जाए तो इसमें 23.59 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Toyota Etios liva के फीचर्स

आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहा है तो इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में भी आपको जरूर जान लेनी चाहिए आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इसमें सभी आधुनिक फीचर्स जैसे टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एसी वेंट्स, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील, वायरलेस चार्जिंग, सीट बेल्ट आदि जैसे सभी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Toyota Etios liva पर मिलने वाला डील

दरअसल इस फोर व्हीलर के कीमत इतनी कम होने का पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। आपको बताए दे दरअसल यह Toyota Etios liva की 2019 मॉडल कर है जो कि सिर्फ 57,000 किलोमीटर ही चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और यह ऑरेंज कलर में बेची जा रही है।

यदि आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे यह गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है, और दिल्ली शहर में टॉयज मोटर डीलरशिप के यहां केवल 3.45 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में बेची जा रही है।