नई दिल्ली। इंडियन मिस्त्री का दिमाग किसी भी हद तक जा सकता है। किसी भी काम को आसान करने के लिए तुरंत आविष्कार हो जाता है। स्कूटर से 10 मंजिल तक ईंट पहुंचा दी जाती है। बैल की जगह बाइक लगाकर कच्ची घाणी से तेल निकाल लिया जाता है। आज हम आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें ट्रैक बनाया जा रहा है। रेलवे ट्रैक पर हो रहे काम में ट्रक और JCB सबसे हटकर काम कर रही है। ट्रक और JCB रेलवे लाइन पर सरपट दौड़ रहे हैं।

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिस पर लोग हर तरह के वीडियों डालकर पर नई नई खबरो से रू-ब रू करा देते है। इस वीडियो में कुछ पोस्ट हंसी से लोटपोट कर देने वाले होते है तो कुछ हैरान कर देने वाले होते है। इनमें से ऐसा ही क वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसका नजारा देख आप भी हो जाएंगे हैरान। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन के ट्रैक पर रेल की जगह JCB मशीन दौड़ते नजर आ रही है। इस वीडियो को देख काफी लोग हैरान हैं लेकिन यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ट्रेन के ट्रैक पर दौड़ी JCB

अक्सर ट्रेन के ट्रैक पर रेल की जगह दूसरे वाहनो को दौड़ने वाले सीन्स आपने फिल्मों में ही देखे होगें। लेकिन यह वीडियो किसी फिल्म का नही बल्कि असली नजारा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की ट्रेन की पटरियों पर JCB मशीन कैसे दौड़ रही है। यह वीडियो अब इंटरनेट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद भी कर रहें हैं।

लूणी रेलवे स्टेश पर ट्रेन के ट्रेक पर चली JCB

आपको बता दें की तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान के लूणी रेलवे स्टेशन का है। जहां पर रेल की पटरियों पर JCB मशीन को चलते देखा जा सकता हैं। असल में इस रेलवे स्टेशन पर ब्लॉक लाइनों के बदलने का काम शुरू किया गया है। जिसके लिए JCB मशीन की आवश्यकता पड़ रही है जिसमें रेलवे विभाग की अनुमति से रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को चलाया गया था। लूणी रेलवे स्टेशन पर चल रहे JCB मशीन के इस वीडियो को जिस किसी ने देखा वह हैरान रह गया। यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।