Viral Video: जब भी लग्जरी कार की बात आती है तो दिमाग में सबसे पहला नाम लेम्बोर्गिनी का ही आता है। Lamborghini कार की बात करें तो यह एक बेहद ही महंगी लग्जरी कार है जिसे लोग काफी पसंद करते है।

हैदराबाद शहर का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने एक करोड़ रुपए के लेम्बोर्गिनी कार में आग लगा दिया है। और इस वायरल हो रहे वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी जमकर शेयर भी कर रहे है।

हैदराबाद की है घटना

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी Tweeter पर @ChotaNewsTelugu नाम के प्रोफाइल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे एक शख्स ने लैंबोर्गिनी पर आग लगा दिया है।

इस वायरल वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में जो लग्जरी कार आग में जल रहा है, उस कार को 13 अप्रैल को हैदराबाद के ममीदिपल्ली रोड में एक शख्स ने जानबूझकर जलाया है।

वायरल वीडियो में जिस शख्स ने लेम्बोर्गिनी को जला दिया है। उस शख्स के साथ लैंबॉर्गिनी के मालिक का बिबाद था इस कारण ही उस शख्स ने लेम्बोर्गिनी को आग में जला दिया है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार जिस लैंबॉर्गिनी कार को शख्स ने जलाया था, वह साल 2009 का है। इस कर की कीमत की बात करें तो इस कर की कीमत लगभग 1 करोड रुपए के करीब है। पुलिस ने जब शख्स को कार जलाने के कारण के बारे में पूछा तो उस शख्स ने बताया कि कार के मालिक ने उनका पैसा अभी तक लौटाया नहीं था इस कारण ही उस शख्स ने लैंबॉर्गिनी के मालिक के कर को जला दिया था।

Viral news

पुलिस ने जब उस आदमी से कार जलाने के कारण के बारे में पूछा तो उस आदमी ने बताया कि कार के मालिक से वह पैसे पाते थे। लेकिन उन्होंने देने से इनकार कर दिया था इसलिए ही उस शख्स ने कार में आग लगा दिया था।