नई दिल्ली। भारत के मोबाइल बाजार में Vivo कंपनी अपने शानदार स्मार्टफोन के चलते तहलका मचा रही है। वो इस समय ग्राहको की पसंद को देखते हुए दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश कर रही है।जो हर बार की तरह किफायती कीमत में होते है। यदि आप भी स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो वीवों के द्वारा पेश किए जाने वाले इस शानदार स्मार्टपोन के फीचर्स के बारे में जान लें..

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone Launch

भारतीय बाजार में वीवो अपना जो स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। उसका नाम Vivo V26 Pro 5G है। जिसके फीचर्स बेहद शानदार दिए गए है।

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone के फीचर्स

यदि आप वीवों के ,मार्फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। Vivo V26 Pro 5G के फीचर्स को देखा जाए तो इसमें आपको 8GB रैम और 64MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। आइए Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन विस्तार से जान लेते हैं।

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone का धांसू डिस्प्ले

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में इसकी स्क्रीन 6.7-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर आधारित है। इसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके साथ ही इसमें माइक्रोएसडी चीप दी गई है जिसके जरिए स्टोरेज क्षमता को बढ़ाया जा सकता है।

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone की कैमरा क्वालिटी

कैमरे की बात करें तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है, जिसका प्राइमरी कैमरा 200MP का, दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone की दमदार बैटरी

इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक चले रखने के लिए 4800mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है।

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन आपको करीब 42,990 रुपये की अनुमानित कीमत में उपलब्ध होगा। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता इसके लॉन्च होने के बाद पता चलेगी।