नई दिल्ली। यदि आप कम कीमत के साथ नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय वीवों के फोन बाजार में तहलका मचा रहे है। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स के फोन बाजार में उतार रही है जिसके चलते हर किसी के हाथों में इस कपंनी के फोन देखे जा सकते है  अपने ग्राहको की पसंद को देखते हुए कंपनी वीवो जल्द भारत में एक नया फोन Vivo Y36 4G को लॉन्च करने जा रही है। भले ही इस फोन को भारत में पेश करने की घोषणा आधिकारिक तौर पर नही हुई है लेकिन इसके फीचर्स लीक हो चुके है। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि Vivo Y36 फोन अपने पहले फोन Vivo Y35 का अपग्रेड वर्जन का हो सकता है। यदि आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे है तो जान लें इसके संभावित फीचर्स

Vivo Y36 4G की कीमत

जानकारी के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कपंनी इस फोन को अफैल के लास्ट या मई के पहले सप्ताह में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Y36 4G स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम रखी जा सकती है।

Vivo Y36 4G फीचर्स

वीवो Vivo Y36 4G के फीचर्स की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.8 इंच की है फोन Android 13 पर काम कर सकता है। Vivo Y36 4G स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट दिया जा सकता है।

इस फोन की रैम पर नजर डालें तो 8GB वर्चुअल रैम के साथ 8GB तक रैम दी जा रही है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के शौकिन लोगों को कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा इसके बारे में की खुलासा नहीहुआ है। इस फोन को लंबे समय तक चले रखने के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।