Hyundai Creta New Variant: देश में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो हमेशा से ही एक से बढ़कर एक तगड़ी गाड़ी आपको देखने को मिल जाएगी. हमेशा सोशल मीडिया पर हर एक ऑटो कंपनी की गाड़ियां छाई रहती हैं. इसी के चलते ही Hyundai कंपनी ने लॉन्च करने की तैयारी करली है एक न्यू कार की. Hyundai ने अबकी बार एक ऐसी गाड़ी लॉन्च की है जिसे देखकर आपका भी मन खिल खिला जायेगा. आपका भी मन इस गाड़ी को देखकर एकदम इसको खरीदने की जिज्ञासा मन में उत्पन कर देगा.

आइए सबसे पहले बताते है इस गाड़ी का नाम क्या है. तो इस गाड़ी का नाम है Hyundai Creta New Varient. यानी कि अब हुंडई ने अपनी Hyundai Creta का New Varient मार्केट में पेश कर डाला है. इस गाड़ी के लॉन्च होने से पहले ही इसकी डिमांड हाई हो चुकी है. लोग इसकी बुकिंग अभी से करने लगे है. चालिए बताते है इसके अलावा इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Hyundai Creta के फीचर्स

अगर इस गाड़ी की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस न्यू Hyundai Creta New Varient एसयूवी कार में एडवांस और डिजिटल फीचर्स दिए है. इसमें आपको एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला सिस्टम जो कि 10.25-इंच टीएफटी एलसीडी क्लस्टर के साथ है. साथ ही सराउंड साउंड सिस्टम, हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ब्लुटूथ कनेक्टिविटी आदि. जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स आपको इसमें मिलने वाले है. साथ ही साथ इसमें आपको कई सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध करवाए जा रहें है.

Hyundai Creta का इंजन

इस न्यू Hyundai Creta New Varient में आपको कंपनी ने 1.5bलीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया है. जो की 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल के साथ अवेलेबल है. ये इंजन आपको 115 ps का पावर और 144 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला है.