Vivo के स्मार्टफोन ने बहुत कम समय ने भारतीय बाजार में कई जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और लोगों का विश्वास जीत लिया है। अब इस कंपनी ने मार्केट एक नया फोन लांच करने का ऐलान किया है। अगर आप भी एक Vivo यूजर हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छी न्यूज़ हैं, दरअसल, Vivo V30 सीरीज की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है।

जिसको 7 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा, इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro को पेश करने वाली है। तो वहीं इन फोन के लॉन्च होने से पहले ही फोन की जानकारी लीक हो चुकी है। इन स्मार्टफोन में आपको शानदार कैमरे दिए जाएंगे, जो कि ZEISS सपोर्ट के साथ आते हैं। तो चलिए अब आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताएं।

Vivo के इन फोनों की खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo के इस अपकमिंग फोन के रियर में ऑरा लाइट का सपोर्ट दिया जा रहा है। जिससे आप रात के समय में भी शानदार क्वॉलिटी की फोटो और वीडियो बना सकते हैं। इस फोन के फ्रंट और बैक दोनों साइड में कर्व्ड डिस्प्ले में दिया जा रहा है।

इस फोन की सेल के बारे में बात करें बात करें तो आपको यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगा। यह अपकमिंग Vivo V30 सीरीज पिछले साल लॉन्च हुए Vivo V29 का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने दावा किया है कि ये फोन इस साल 2024 का सबसे पतला स्मार्टफोन होने वाला हैं।

Vivo V30 के खास फीचर्स

• Vivo ने अपने इस प्रो फोन में 120Hz का 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा रहा है।
• ये फोन आपको Andaman Blue, Peacock Green और Classic Black ऑप्शन में मिलेंगे।
• इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 8200 का प्रोसेसर दिया जा रहा है।
• इस फोन में आपको 12GB की LPDDR5X RAM और 512GB की स्टोरेज दी जा रही है।
• Vivo का ये आपका Android 14 पर बेस्ड है जो कि FuntouchOS 14 पर काम करेगा।
• इस फोन में पॉवर के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है जो कि 80W के सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Vivo V30 का धांसू कैमरा

आपको इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसमें दो कैमरा 50MP के और तीसरा 2MP का कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।