आज के समय में Vivo के फोन की सेल बहुत ज्यादा बढ़ गई है और इसलिए ही कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच करने में लगी हुई है। हाल ही में वीवो ने V30 वाला मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज को लांच किया था और अब इसके दाम में कटौती कर दी है। हम जिस स्कार्टफोन के बारें में बात कर रहे हैं उसका नाम Vivo V30 हैं। ये फोन अपने जबरदस्त कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन के लिए जाना जाता है।

यदि आप इसको खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह अभी इस समय Flipkart पर चल रही Festive Summer sale में मिल रहा है। जहां आपको इसमें कई ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ बेहद ही कम दाम में खरीद घर ला सकते हैं। तो अब आपको इस फोन में मिल रहे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

Vivo V30 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले– इस वीवो फोन में आपको 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रेज़ोलूशन 1260p और पीक ब्राइटनेस 2,800 निट्स की है।

प्रोसेसर– इस फोन में दिए गए प्रोसेसर के बारें में बात करें तो इसमें प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 का ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया है।

कैमरा– इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी– इस फोन में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जो कि 80W के फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

कनेक्टिविटी– इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और डुअल सिम सपोर्ट दिया जा रहा है।

Vivo V30 5G की कीमत और डिस्काउंट

यह स्मार्टफोन 38,999 रुपए में लिस्ट किया गया है, जिसको यदि फ्लिपकार्ट की सेल में खरीदें तो 12% की छूट मिल रही है और इसके बाद ये आपको 33,999 रुपए में मिल जाएगा। तो वहीं इसके दाम को और भी कम करने के लिए इसपर 32,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

यदि आप इस फोन को खरीदने के लिए HDFC और SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 3400 रुपए की छूट मिल रही है। इसके साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इस तरह से आप इसके दाम को और भी कम करके घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद सकते है।