नई दिल्ली। यदि आप एक अच्छे स्मार्ट फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, फोन ऐसा जिसमें धासूं कैमरे से साथ फर्राटेदार स्पीड हो। इतना ही नहीं इस फोन में ऐसे स्मार्ट फीचर हों जिसे देखते ही लगों का दिल इस पर फिदा हो जाए। तो आज इस आर्टिकल में आपको बताने जा रहे हैं Vivo के शानदार स्मार्टफोन्स के बारे में…

Vivo V26 Pro 5G Smartphone के फीचर्स

चाइना की मोबाइल बनाने वाली दुनिया की जानी-मानी कंपनी विवो ने एक ऐसा फोन बाज़ार में उतारा है जिसका डिसप्ले 6.7 Inch का दिया गया है। इस फोन का स्क्रीन Super AMOLED डिस्प्ले के साथ है जिसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। वीवो कंपनी ने V26 Pro 5G Smartphone में कंपनी ने Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है। इस मोबाइल में कंपनी ने Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8 Nm) प्रोसेसर दिया है। वीवो के इस आने वाले फोन में कंपनी ने 8GB RAM दिया है, जबकी इंटरनल स्टोरेज 128GB होगा।

स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Vivo V26 Pro 5G समार्ट फोन में यदि कैमरे की क्वालिटी को देखएं तो इस फोन में पीछे की ओर 3 कैमरों का सेटअप दिया है, इनमें से प्राइमरी कैमरा 64MP मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। यदि मोबाइल के सेल्फी कैमरे की बात करें तो, वीवो कंपनी 44MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दे रही है।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्ट फोन में बैटरी

Vivo के इस आने वाले Smartphone में कंपनी 5500 MAh की बैटरी दे रही है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए जो पोर्ट दिया गया है वह सी टाइप चार्जिंग सपोर्ट होगा।