नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्ट फोन VIVO को कड़ी टक्कर देने आया है ओप्पो का शानदर 6.56-inch के सुपर Display वाला फोन। ओप्पो के शानदार फीचर्स को चाहने वालों के लिए ओप्पो कंपनी भी एक से बढ़ कर एक नायाब फोन लांच करती रहती है। ओप्पो अपने ग्राहकों की जोब का भी पूरा-पूरा ख्याल रखती है, इसी लिए कंपनी कम बजट में शानदार फीचर्स से स्मार्टफोन्स आए दिन बाजार में उतारती रहती है। इस आर्टिकल में आपके लिए ओप्पो के ऐसे ही स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं, जो बाजार में दूसरे ब्रैंड vivo और Realme का बैंड बजाने आया है!

यदि आप नया स्मार्ट फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कीमत में कम और फीचर्स में है दमदार ऐसे फोन के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं। जिस फोन के बारे में आपको बताने वाले हैं वह फोन है तो बेहद शानदार लेकिन कीमत में बिल्कुल आपके बजट में होगा। ये फोन है ओप्पो कंपनी का बेहद शानदार फोन। इस फोन को खरीदने से पहले एक बार आप इसके फीचर्स के बारे में ज़रूर जान लें।

Oppo A17 के शानदार फीचर्स

ओप्पो के A17 स्मार्ट फोन में कंपनी जो फीचर्स दे रही है उसे जान कर आप अभी फोन खरीदने का इरादा कर लेंगे। ओप्पो कंपनी इस फोन में 6.56-inch का सुपर अमोलेड डिस्पले दे  रही है। इस फोन का स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्टेड होगा, इस फोन में ओप्पो कंपनी  एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दे रही है यदि इस फोन के प्रोसेसर को देखें तो कंपनी फोन में octa-core MediaTek Helio P35 (MT6765) प्रोसेसर दे रही है। इस फोन में कंपनी 4GB रैम के साथ 64GB रोम यानी इंटरनल स्टोरेज दे रही है।

Oppo A17 में बैटरी बैकअप

हर मोबाइल यूज़र मोबाइल में ज्यादा से ज्यादा बैटरी बैकअप चाहता है इसको देखते हुए ओप्पो कंपनी इस फोन में 5000mAh की ज़बरदस्त बैटरी दे रही है जो फास्ट चार्जिंग फफीचर्स के लैस है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे कई एडवांन्स फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Oppo A17 में कैमरा क्वालिटी और कीमत

ओप्पो कंपनी ओप्पो A17 स्मार्ट फोन में दो शानदार कैमरा सेटअप दे रही है। फोन का मुख्य कैमरा 50MP का दिया गया है जबकि दूसरा कैमरा 2MP का होगा। यदि आप सेल्फी को प्रिफर करते हैं तो इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इतने एडवांन्स फीचर्स वाला फोन जो बाजार में ₹12000 में मिल सकता है। यदि आप कींशन पूरी करते हैं तो आपको यही फोन डिस्काउंट के साथ मात्र ₹10000 में मिल सकता है।