नई दिल्ली। यदि आप शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है यो खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है क्योकि मार्च के महिने में कंपनियां नए नए फीचर्स वाले स्मार्फोन लॉच करने वाली है। इस माह में Xiaomi 13pro, Realme GT3,Vivo, OnePlus और POCO जैसे ब्रांड के मोबाइल फोन्स ग्लोबल मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. आइए जानते हैं इन फोन्स के बारे में…

Vivo V27 Pro

वीवो अपनी एक नई V सीरिज का स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज में Vivo V27 और Vivo V27 Pro नाम के स्मार्टफोन शामिल होंगे। जिसकी मार्केट में कीमत 28 हजार से कम हो सकती है। जबकि टॉप-मॉडल यानी V27 Pro की कीमत 38 हजार के लगभग होगी। यह फोन 1 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाले है. दोनों स्मार्टफोन्स में HD डिस्प्ले से लेकर पावरफुल प्रोसेसर तक मिल सकता है।

OnePlus Ace 2V

वनप्लस का यह स्मार्टफोन देश के हर कोने कोनें में पंसद किया जाता है। अब जल्द ही नए फीचर्स के साथ पेश किया जाने वाला OnePlus Ace 2V चीन के अलावा अन्य देशों में OnePlus Nord 3 के नाम से पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.72 इंच के साथ मिलेगी। इसके अलावा 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी और 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।यह फोन 7 मार्च को लॉन्च होने वाला है.

Xiaomi 13 Pro

यह फोन जल्द ही धमाकेदार एट्री करने वाला है। इसके फीचर्स इतने शानदार है कि लोग इस फोन को खरीदने के लिए बेकाबू है। इस फोन को भारत में 10 मार्च 2023 से खरीद पाएंगे।

iQOO Z7

IQ कंपनी का z7 सीरीज का स्मार्टफोन जल्द ही भारत में पेश किए जाने वाला है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि iQOO Z7 और iQOO Z7 Pro के दो वेरियंट के यह फोन मार्च में लॉन्च किये जा सकते है।