नई दिल्ली: चाइना स्मार्टफोन निर्माता Vivo कंपनी के फोन इन दिनों मार्केट में अपने शानदार फीचर्स से तहलका मचा रहे है। इस कपंनी के मोबाइल की खासियतों को देखते हुए अब लोग एस कपंनी के फोन को लेना ज्यादा पसंद कर रहे है। इसी के बीच vivo अपना एक और शानदार स्मार्टफोन ग्राहकों के बीच लेकर आया है, जिसका कैमरा देखकर लड़कियां भी दीवानी हो रही है । इस शानदार फोन का नाम Vivo V26 5G स्मार्टफोन है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाह रहे है तो जान लें इसके शानदार फीचर्स..

Vivo V26 5G  के स्पेसिफिकेशन

Vivo के द्वारा लांच किया गया न्यू स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.7 Inch की है जिसमें सुपर Super AMOLED डिस्पले देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस मोबाइल को टूट फूट से बचाने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के लिए दिया गया है। इस फोन में एंड्रॉयड 12 का Operating System देखने को मिलेगा। प्रोसेसर के लिए इस हैंडसेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 730 (8 Nm) का धाकड़ प्रोसेसर मिलता है। इसके साथ ही इसमें 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है।

Vivo V26 5G में है DSLR जैसा कैमरा

फोटोग्राफी के यह फोन शानदार है जिसके सामने आइफोन भी फेल होता नजर आ रहा है। यह फोन तीन कैमरसे लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का Ultra-Wide और तीसरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलता है। वहीं सेल्फी लेने के शौकिन लोगों के लिए फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Vivo V26 5G में  बैटरी बैकअप

इस फोन की पावर लंबे समय तक बना रहे है इसके लिए इस फोन में 5500 MAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है। जो कुछ ही मिनटों में आपका फोन 85% बैटरी चार्ज कर पाएंगे।

Vivo V26 5G की कीमत

इस न्यू फोन की कीमत के बारे में बात करें तो फिलहाल अभी इसकी कीमत ₹42,990 हजार रुपए के करीब रखी गई है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लॉन्च होने के बाद पता चल जायेगा।