Akshay Kumar And Raveena Tandon Video: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान कई केटर एक्ट्रेसकी जोड़ीया बड़े पर्दे पर हिट होने के साथ दिरय लाइफ में भी हिट होते देखी गई। जिनमें कुछ शादी के बंधन में बधें तो कुछ की लाइफ भिखरकर रह गई। इन्ही रियल लाइफ की लव स्टोरी में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्यार के किस्से काफी चर्चा में रहे है। दोनों फिल्म ‘मोहरा’ के सेट पर एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। अक्षय और रवीना के बीच जब नजदिकियां ज्यादा बढ़ने लगी तभी अचानक कुछ ऐसा मोड़ आया कि दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए, लेकिन अब कई सालों के बाद दोनों को एक साथ स्टेज पर देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों क दीसरे के साथ बड़ी खुशी के साथ मिलते हुए नजर आ रहे है। वायरलहो रहा वीडियो किसी खास इवेंट का हैं। इस वीडियो में कभी अक्षय और रवीना एक दूसरे को हग करते है तो कभी दोनों बात करते नजर आए है। इस इवेंट के दौरान दोनों ने स्टेज भी शेयर किया।

सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस इवेंट में अक्षय कुमार को ‘स्टाइल हॉल ऑफ फेम’ के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवार्ड को खुद रवीना टंडन ने उन्हें अपने हाथों से दिया। दोनों को साथ देख अब फैंस भी राहतकी सांस लेते हुए तरह के कमेंट कर रहे हैं।