नई दिल्ली। शराब का नशा लोगों के ऐसा मदहोश कर देता है जिसका शरीर पर असर होते ही इंसान तरह तरह की मजेदार हरकतें करने लग जाता है। उनमें एक तरह का पागलपन सवार हो जाता है। नशे में इंसान वो काम कर जाता है जिसे करने में लोग डरते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें नशे में धुत इसान का सामना जब एक भूखी शेरनी से हो जाता है।

नशे में धुत्त एक पागल आदमी के पाश खड़ी भूखी शेरनी को छेड़ने का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस 20 सेकंड के वीडियो को अब तक 19.3K से अधिक बार देखा गया और लगातार वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स नशे में इतना धुत रहता है कि सामने आई खरतनाक शेरनी को भी कुत्ता समझने लग जाता है। जिससे वो डरने के बजाय उससे खिलवाड़ करना शुरू कर देता है कैमरे में कैद हुआ यह नजारा हर किसी को हैरत में डाल गया है।

शेरनी से किया खिलवाड़

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स नशे में धुत होकर कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके हाथ में एक जिंदा मुर्गी भी है। तभी अचानक से शख्स के पास एक खूंखार भूखी शेरनी पहुंच जाती है। मगर नशे में डूबा बंदा उसे देखकर घबराता नहीं है बल्कि उस शेरनी को पालतू कुत्ता समझकर उसे छेड़ने लग जाता है उसके साथ खिलवाड़ करने लगता है। शेरनी भी उसकी इस हरकत को देख कभी आगे तो कभी पीछे की ओर जाती है।

और अचानक उस पर लपककर मुर्गी को अपना निलाना बनाने में कामयाब हो जाती है। अंत में शख्स भी मुर्गी को शेरनी के हाथों में सौंपकर उसे वहां से जाने का इशारा कर देता है।

इस वीडियो को ट्विटर पर ‘लॉजिकल थिंकर’ नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है, ”5 पैग पीने के बाद यही कॉन्फिडेंस होता है।”