नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ संग आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इस जोड़ी के हर गाने सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहे है। जिसमें इस जोड़ी के बीच मोनालिसा का बोल्ड अंदाज भी सोशल मीडिया पर तड़का लगा रहा है इन दिनों इंटरनेट के गलियारों पर आम्रपाली दुबे, निरहुआ (Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) का रोमांटिक गाना काफी गर्दा उड़ा रहा है।

वायरल हो रहे इस गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली के साथ तो कभी मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। मोनालिसा और आम्रपाली दुबे की हसीन अदाएं फैंस को मदहोश बना रही है। वायरल हो रहा गाना ‘माथा फेल हो गईल’ (Matha Fail Ho Gail) यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में निरहुआ दो हसीनाओं के बीच ऐसे रोमाटिक होते नजर आ रहे है जिसे देख लोग हाल बेहाल होरहे है, उसे देख किसी का भी माथा फेल हो जायेगा।
वायरल हो रहे इस गाने को कल्पना अलोक कुमार और खूशबू जैन ने गाया है. जबकि गाने के बोल राजेश मिश्रा के द्वारा लिखे गए हैं. ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘राजा बाबू’ का है। गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस सॉन्ग को मंजूल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि मोनालिसा और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी स्टार्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों के फैन्स भी उनकी फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

HD Double Duty Wala Khel | माथा फेल हो गईल - Raja Babu - Dinesh Lal - Bhojpuri Songs