Yadea VoltGuard Electric Scooter: यूँ तो मार्किट में कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर है लेकिन आज हम आपको बताने वाले VoltGuard इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. आपको इसमें अल्ट्रा-हाई डेंसिटी के साथ एनर्जी एफिशिएंसी भी दी जाती है. आपको इस स्कूटर में ऐसे फीचर्स मिलते है जिनके बारे में आज से पहले आपने कभी नहीं सुना होगा या देखा होगा. आपको इस स्कूटर में स्मार्ट एनर्जी रिट्रीवल सिस्टम है. इस सिस्टम का मतलब ये है की अगर आप गाड़ी चला भी रहे है तो आप इसे राइडिंग करते करते चार्ज कर सकते है.

आपको ये Yadea VoltGuard इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 सेकेंड में 0 से 50 किमी की दूरी तय करता है. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते है. जैसे की अनलॉक फंक्शनेलिटी फीचर्स, एनएफसी, रिवर्स मोड.

Yadea VoltGuard के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के पावर की बात करें तो 5.5kW मिड ड्राइव इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है. ये स्कूटर एक सिंगल वायर वाइंडिंग टेक्नोलॉजी है. इस स्कूटर में आपको हायर एफिशिएंसी के साथ मैग्नेटिक सिस्टम का ऑप्शन मिलता है. ये स्कूटर आपको ज्यादा फास्ट परफॉर्मेंस देता है. आपको इस स्कूटर में Yadea VoltGuard में फ्रंट और रियर हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है.

इतना ही नहीं Yadea ई-स्कूटर में आपको 14 इंच का टायर मिलता हैं जो आपके ट्रेवल को बहुत कंफर्टेबल करता हैं. आपको इस स्कूटर में एफिशिएंट कंट्रोल के लिए फ्रंट और रियर कंबाइन ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी दी गयी है. बहुत जल्द ही इसे लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है.