Jaya Kishori Dhirendra Krishna Shastri:  बाबाओं का नाम हमेशा ही ढोंगी होने के साथ साथ विवादों में जुड़ता है. अभी हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ धीरेंद्र शास्त्री अभी एक बार सवालों में घिर चुके है. कई लोग उनसे उनके शादी को लेकर सवाल कर रहे है. इस सवाल को लेकर उन्होंने क्या जवाब दिया चलिए आपको इस बारे में बताते है.

जानिए क्यों करेंगे शास्त्री जी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब शास्त्री जी से शादी को लेकर सवाल पुछा गया तो शास्त्री जी ने इस के पीछे की वजह भी बतायी. उन्होंने बताया की उन्हें टार्गेट किया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि असल में वो साधू हैं. साधु होने के वजह से उन्हें टारगेट किया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि एक साधू को 2 तरह से टार्गेट किया जाता है. सबसे पहला है रुपया और दूसरा स्त्री है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो टार्गेट होने से पहले ही शादी कर लूंगा. शास्त्री जी ने ये भी बताया कि वो उन लोगों की कोशिश को नाकाम कर देंगे जो उन्हें टारगेट करने की कोशिश करेंगी.

लव मैरिज और अरेंज मैरिज को लेकर दिया ये जवाब

असल में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि जया किशोरी के साथ उनका नाम जुड़ता है क्या आपकी शादी उनसे होने वाली है. इस बात पर उन्होंने कहा कि उनका नाम किसी के साथ जोड़ा ना जाए. वो किस से शादी करेंगे ये उनके गुरुजी,माता-पिता फैसला करेंगे कि शादी कहां करनी है.

जानिए विवाद के बारे में

दरअसल हुआ ये कि नागपुर में एक कथा के दौरान श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर इस बात का ये आरोप लगाया कि वो समाज में अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे है. इतना ही नहीं धीरेंद्र शास्त्री ने उनके साथ साथ सबको चैलेंज किया कि अगर किसी ने उनके सामने अपने चमत्कार को किया तो वो उन्हें तीस लाख रुपए का इनाम देंगे. बात यही खत्म नहीं होती ये बवाल घटने के बजाय और बढ़ गया है. कई लोग उनसे प्रूफ मांग रहे है कि वो इस चमत्कार का सबूत मांगेगा मैं उसे नंगा कर दूंगा.