Yakuza Karishma जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पूरे विश्व में धीरे-धीरे इलेक्ट्रिकल व्हीकल की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में भारतीय दो पहिया वाहनों के क्षेत्र में याकुजा करिज्मा को बहुत ज्यादा प्रचलित माना जा रहा है। आपको बता दे यहा अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार की तलाश कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कंपनी ने इस मॉडल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा करते हुए इसके कीमत की डिटेल्स भी शेयर कर दी है।

Yakuza Karishma Price 

भारत में इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत कंपनी की तरफ से ₹ 1.79 लाख निर्धारीत की गई है। अगर आप भी अपने लिए इस बेहतरीन इलेक्ट्रिकल वाहन को खरीदना चाहते हैं तो बताई गई कीमत पर खरीद सकते हैं।

Must Read

मिल रहा दमदार इंजन

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी ने इस मॉडल की फीचर्स और इंजन क्वालिटी की जानकारी साझा कर दी है। जानकारियां साझा करते हुए बताया गया कि इस मॉडल में आपको LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED फॉग लैंप, ब्रॉड ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल, कनेक्टेड LED टेललैंप, पावर विंडो, बॉटल होल्डर्स जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको कई ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो बाकी इलेक्ट्रिक वाहनों से अलग है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको 3 सीटर की व्यवस्था मिलेगी और इसके अलावे सनरूफ, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्पीकर्स, ब्लोअर, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसी खूबियां भी मिलेंगी। 

बैटरी पावर ने जीता लोगों का दिल

इसी के साथ ही आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको बहुत ही बेहतरीन बैटरी पावर दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 60v42ah की बैट्री मिलेगी। इसी के साथ ही आपको बता दे इस गाड़ी को एक बार 100% चार्ज करने पर आप इसे 50 से 60 किलोमीटर तक ले जा सकते हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस व्हीकल की बैटरी को पूरा 100% चार्ज करने में मात्र 6 घंटे का समय लगता है।