आजकल दिल्ली मेट्रो रील्स और वीडियो का अड्डा बनी हुई है। बीते समय में दिल्ली मेट्रो की कई वीडियो काफी वायरल हुई है। हालही वीडियो और वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का दिल्ली मेट्रो फ्लाई ओवर के बीचे दो दो लड़कियों के साथ रोमांस में बिजी है। इस वीडियो पर काफी लोग कमेंट कर रहें हैं। लोगों का कहना है कि यहां एक भी नहीं मिल रही है और यह लड़का दो दो लड़कियों से रोमांस में बिजी है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक लड़के को दो दो लड़कियों के साथ रोमांस करते देख सकते हैं। यह वीडियो दिल्ली के एक फ्लाई ओवर के नीचे का है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपने अपने विचार भी रखें हैं। लोगों का कहना है कि दिल्ली मेट्रो धीरे धीरे बदनाम होती चली जा रही है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि “क्या क्या देखना पड़ रहा है।”

मेट्रो फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे का है वीडियो

वीडियो देखकर यह साफ़ पता लग रहा है कि यह वीडियो मेट्रो फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे का है लेकिन इस बात की साफ़ जानकारी नहीं मिल पा रही है कि यह कौन सा मेट्रो फ्लाईओवर ब्रिज है। कुछ लोग इसको यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन वाले फ्लाईओवर भी बता रहें हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “दिल्ली मेट्रो के ओवरब्रिज के नीचे स्कूल ड्रेस में पढ़ाई चल रही है गाइज।” कई लोगों ने इस को अपने कमेंट में शर्मनाक भी बताया है।