Yamaha MT 15 V2: यामाहा की बाइक किसे पसंद नहीं है. इस कंपनी का अपना एक अलग रुतबा है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Yamaha MT 15 V2 है. आपको इस में दिए जाने वाले फीचर्स दमदार है. इसमें आपको कई सारे धाकड़ कलर ऑप्शन मिलता है. चलिए आपको इस बाइक के खासियत के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस MT 15 V2 बाइक में दमदार इंजन दिया गया है. असल में आपको इस बाइक में 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. ये बाइक YZF-R15 मॉडल है. इस बाइक में आपको दिया गया इंजन वीवीए तकनीक के साथ आपको मिलता है. आपको इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक में दिया गया इंजन 10,000rpm पर अधिकतम 18.4bhp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

अब आते है इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स पर. बात अगर इस बाइक में सिंगल पॉड LED हेडलैंप, LED DRL और साइड स्लंग एग्जॉस्ट के साथ नए फ्रंट फोर्क्स जैसे फीचर्स दिए गए है. यही नहीं आपको इस बाइक में वाई-कनेक्ट ऐप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है. आपको इस बाइक में सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं. आपको इस बाइक में सिंगल चैनल ABS के साथ MT15 के आगे और पीछे 17 इंच के व्हील्स मिलते हैं. आपको इस में 100/80 फ्रंट और 140/70 रियर ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं.

नए MT 15 V2 के रंग

आपको इस बाइक का कलर भी बहुत अच्छे से पसंद आ जाएगा. दरअसल इस बाइक में टेलीस्कोपिक यूनिट्स के साथ साथ आपको इस में सुनहरे अपसाइड-डाउन फोर्क्स दिए गए हैं. यही नहीं इस का आइस फ्लू वर्मिलियन सफेद फ्यूल टैंक और लाल पहियों के साथ फ्रंट फेंडर को स्पोर्ट करता है.

यही नहीं आपको इस बाइक में, सियान ब्लू और रेसिंग ब्लू कलर में आपको मिलता है. यही नहीं इस बाइक में सबसे ज्यादा कलर मैटेलिक ब्लैक है जिस में टैंक एक्सटेंशन पर ग्रे डिकल्स के साथ ब्लैक बॉडी पैनल दिए गए हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Yamaha MT 15 V2 बाइक में जो मैटेलिक ब्लैक कलर वाली बाइक है उस बाइक की कीमत 1,63,400 रुपये रखी गयी है. यही नही इस बाइक के MotoGP एडीशन ट्रिम की कीमत 1,65,400 रुपये रखी गयी है.ये इस बाइक की सबसे महंगी वेरिएंट है.