Yamaha MT-15 – अगर हम इंडियन मार्केट की टू व्हीलर ऑटोमोबाइल फील्ड की बात कर तो उसमें यामाहा और पल्सर जैसी गाड़ी अहम भूमिका निभाती है। आजकल के नवयुवकों को पल्सर की गाड़ी बहुत पसंद आ रही है जो तेजी से प्रचलित होती जा रही है। मार्केट में पल्सर को टक्कर देने के लिए यामाहा ने अपना एक नया वर्जन लॉन्च किया है जो बहुत ही लग्जरी लुक देता है। अपने बेहतरीन लुक के अलावा यह बाइक आपको कम कीमत पर आसानी से मिल सकती है। अब आए दिन आजकल नई-नई बाइक को अलग-अलग कंपनी लॉन्च कर रही है। ऐसे मैं आपको ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के नए अपडेट से अवगत रहना होगा ताकि आप बेहतरीन बाइक को ढूंढ सके।

इसके लिए यामाहा की जबरदस्त गाड़ी को लांच किया गया है। इस धांसू बाइक में आपको जबरदस्त स्पोर्टी लुक मिलता है। अगर हम पल्सर से इसके कीमत की तुलना करें तो यह थोड़ी महंगी होती है लेकिन इस वक्त इसमें ईएमआई का फीचर मिल रहा है जिसके जरिए आप कम पैसे में इस बाइक को प्राप्त कर सकते हैं।

Yamaha MT-15 सिर्फ ₹3000 प्रतिमाह दे कर ले जाइए अपने घर

आपको बता दे यह बाइक आप आसानी से लोन प्रक्रिया के जरिए खरीद सकते है। शोरूम में मात्र ₹20000 का डाउन पेमेंट करके आप इस बाइक को खरीद सकते हैं उसके बाद 3 साल तक आपको हर महीने ₹3000 का पेमेंट करना होगा।

अगर हम इस बाइक के वास्तविक कीमत की बात करें तो यह आपको ₹165400 में मिलेगा। बाइक की कीमत के कारण ही बहुत सारे लोग इस बजट के बाहर मानते हैं लेकिन वर्तमान समय में चल रहा है ऑफर के जो कि आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं और इस शानदार बाइक का लाभ उठा सकते हैं।

Must Read

Yamaha MT-15 का powerful engine

इस बाइक में 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन इस्तेमाल किया जाता है। इस इंजन के जरिए यह बाइक 18 BPS का पावर जेनरेट करता है और 13 NM का टॉर्क जनरेट होता है। इसके साथ ही इस इंजन में आपको 6 गियर बॉक्स मिलते हैं। इन सब के जरिए यह बहुत ही जबरदस्त बाइक बन जाता है जिसका इंजन बहुत ही पावरफुल है।

इस इंजन में आपको कुछ अन्य अलग-अलग लग्जरी फीचर भी मिलते है। इन सबके साथ ही क्या है एक बहुत ही जबरदस्त बाइक बन जाती है जिसकी सुविधा के जरिए आप विभिन्न प्रकार का लाभ उठा पाते हैं।