Yamaha MT 15 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में यामाहा की इस सेगमेंट की बाइक की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी। हाल ही में कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए इसके सभी स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के बारे में खुलासा कर दिया है। अगर आप इस शानदार मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए महत्वपूर्ण होने वाली है।

कंपनी का दावा है कि इस सेगमेंट में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाएगा क्योंकि इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ अच्छी टॉप स्पीड और लाजवाब माइलेज भी दी जाएगी।  

Yamaha MT 15 Powerful Engine 

कंपनी की तरफ से दी जा रही इस शानदार मॉडल में आपको दमदार इंजन स्पेसिफिकेशन मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 155cc का पॉवरफुल लिक्विड-कूल्ड SOHC (single overhead camshaft) सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। इस इंजन में आपको 18.4PS की पावर 10,000rpm की व्यवस्था भी दी जा रही है। इस मॉडल में आपको 14.1Nm का टॉर्क 7500rpm की सुविधा भी दिया जा रहा है। 

आधुनिक फीचर्स का भरमार

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको आधुनिक फीचर्स का भरमार मिलने वाला है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें आपको Y कनेक्ट आपके जरिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल भी दिया जाएगा जो की राइडर को कॉल, एसएमएस और ईमेल अलर्ट के ऑप्शन दिखाएगा।  

कीमत भी है आपकी बजट में

इसके अलावा अगर आप इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखी गई है। भारतीय बाजारों में यह मॉडल आपको मात्र ₹ 1,68,000 में मिल जाएगी। इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसमें आपको दो रंग के वेरिएंट भी मिलेंगे। आपको बता दे इसमें आपको मैटेलिक ब्लैक और डार्क मैटर ब्लू की सुविधा दी जा रही है।